पहले मैच में मिली हार के बाद कप्तान विलियमसन ने दिया सीरीज में वापसी का भरोसा

506

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में आठ विकेट से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि हड़बड़ी में कोई फैसला करने का समय नहीं है और उनकी टीम को सीरीज में वापसी करने के लिये कुछ मामूली सुधार की जरूरत है.

पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों के आगे न्यूजीलैंड की पूरी टीम बेबस नजर आई और 38 ओवर में महज 157 रन पर ऑलआउट हो गयी. इस मामूली से लक्ष्य को भारत ने 34.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

विलियमसन ने कहा, ”यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं था और मुझे लगता है कि हमें छोटी छोटी चीजों पर गौर करने की जरूरत है. हमारे प्रदर्शन पर हड़बड़ी में कोई फैसला करने की जरूरत नहीं है.”

उन्होंने कहा, ”यह कुछ क्षेत्रों की पहचान करके उनमें बेहतर प्रदर्शन करना है और जब हम सभी विभागों में अच्छा खेल दिखाते हैं तो फिर किसी भी टीम को हरा सकते हैं लेकिन हमारा सामना भारत जैसी मजबूत टीम से हो रहा है.”

विलियमसन ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों विशेषकर स्पिनरों ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों की कमजोरी सामने ला दी.

उन्होंने कहा, ”पिच खराब नहीं थी लेकिन हमने जैसी उम्मीद की थी उससे अलग थी. हमें इस पिच पर अधिक चतुराई से बल्लेबाजी करने की जरूरत थी. कुछ विभागों में उन्होंने हमारी कमजोरी सामने ला दी. उन्होंने इस विकेट पर जिस लेंथ से गेंदबाजी की वह बेजोड़ थी. उन्होंने हमारे लिये रन बनाना मुश्किल कर दिया था. इसलिए काफी कुछ सीख मिली.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.