कूड़ा डालने से रोकने पर पड़ोसी ने महिला की चाकू से हमला कर की हत्या

109

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

घर के बाहर कूड़ा डालने से रोकने पर पड़ोसी ने महिला की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसे बचाने के लिए आए महिला के जेठ व एक अन्य पड़ोसी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर व उसके परिजन मौके से फरार हो गए।

घायलों को महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर में ले जाया गया, जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने महिला के जेठ के बयान पर पड़ोसी, उसकी पत्नी व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वारदात सोनीपत के गांव खानपुर कलां का है।

गांव खानपुर कलां निवासी कमलेश (45) मंगलवार को अपने घर के बाहर थी। इसी दौरान उनके पड़ोसी सुरेंद्र ने अपने घर में सफाई करने के बाद कूड़ा कमलेश के घर के बाहर डाल दिया। आरोपी पहले भी कई बार कूड़ा डाल चुका था। जब फिर से आरोपी ने कमलेश के घर के बाहर कूड़ा डाला तो महिला ने उसे रोक दिया। जिस पर सुरेंद्र बिफर गया और कमलेश के साथ गाली-गलौच करने लगा।

कमलेश ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह और भड़क गया। सुरेंद्र का शोर सुनकर कमलेश का जेठ जयभगवान, जेठ का लड़का जोगेंद्र, परिवार का ही विकास व रविंद्र तथा पड़ोसी शिवाजी मौके पर आ गए। उन्होंने सुरेंद्र को शांत रहने को कहा तो इसी दौरान उसने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया। इसी बीच सुरेंद्र की पत्नी, अजमेर व अन्य कई व्यक्ति भी आ गए। सुरेंद्र ने चाकू निकालकर कमलेश के पेट पर वार कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.