रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए जन्मी थीं कंगना रनौत : मनोज कुमार

131

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मुंबई में रानी लक्ष्मीबाई की जीवनी पर आधारित 1857 के स्वतंत्रता संग्राम को दर्शाती फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के भारत यानि कि मनोज कुमार भी पहुंचे. उन्होंने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को देखकर जी न्यूज से अपने विचार साझा किए.

मनोज कुमार जी ने कहा कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म बहुत अच्छी बनी है. इस फिल्म के साथ इतिहास के पन्नों में सोई हुई रानी लक्ष्मीबाई फिर लोगों के सामने आ जाएंगी. हर-हर महादेव के जयघोष के साथ कंगना रनौत पूरी फिल्म में इस बात का एहसास दिलाती हैं कि रानी लक्ष्मीबाई का किरदार करने के लिए ही वह बनी थीं. कंगना की तारीफ करते हुए मनोज कुमार ने कहा कि फिल्म को कंगना ने पूरी तरह से जिया है और महारानी लक्ष्मीबाई के किरदार को बखूबी निभाया है.

कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में न सिर्फ एक्टिंग की है, बल्कि डायरेक्शन भी किया है. यह उनकी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है, जिससे उन्हें भी काफी अपेक्षाएं हैं. साथ ही उम्मीद है कि लोगों को फिल्म पसंद आएगी. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, जीसू सुरेश ओबराय जैसे कई कलाकार पर्दे पर ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.