भाजपा के बागी नेता कीर्ति आजाद का एलान, 15 फरवरी को कांग्रेस में होंगे शामिल

100

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पटना : भारतीय जनता पार्टी से निलंबित सांसद व पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबर को लेकर चल रही अटकलबाजी पर अब विराम लग गया है। बताया जा रहा है कि दरभंगा से भाजपा सांसद कीर्ति आजाद 15 फरवरी को कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्हें पार्टी की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में दिलाई जाएगी।

खबर है कि पार्टी में शामिल होते ही वे मिथिलांचल का दौरा करेंगे और उनके स्वागत में कार्यकर्ता विशाल जुलूस निकालेंगे। इसकी पुष्टि स्वयं सांसद कीर्ती आजाद ने की है।

उन्होंने बताया कि पार्टी में शामिल होने के बाद वे 18 फरवरी को अपने लोकसभा क्षेत्र दरभंगा पहुंचेगे। जहां अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्तओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे। इधर, आजाद के कांग्रेस में शामिल होने की खबर से मिथिलांचल की राजनीति में सरगर्मी बढ़ गई है।

वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में दरभंगा से उम्मीदवारी को लेकर मामला उलझता जा रहा है। अभी तक विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की दावेदारी पक्की मानी जा रही थी। लेकिन आजाद के कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा व क्षेत्र की दावेदारी किए जाने से महागठबंधन के कई नेताओं का चुनावी गणित गड़बड़ा सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.